आवारा कुत्तों को लेकर गाजियाबाद में हुआ बड़ा हंगामा

Ghaziabad-

पीएफए कार्यकर्ता को सोसायटी की महिलाओं ने जमकर पीटा!

गाजियाबाद (सच कहूँ /रविन्द्र सिंह )। राजनगर एक्सटेंशन स्थित रिवर हाइट्स हाउसिंग सोसायटी में कुत्तों को लेकर एक बार फिर बड़ा हंगामा हुआ । सोसायटी में स्ट्रीट डॉग ने निवासी को काट लिया। निवासी जब आवारा कुत्ते को पकड़वाने लगे तो पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की एक महिला कार्यकर्ता ने इसका विरोध किया। जिससे सोसायटी के निवासी भड़क गए। आरोप है कि सोसायटी की कई महिलाएं एकत्र हो गईं और पीएफए की कार्यकर्ता को बुरी तरह पीटा गया । इस मामले की थाना नंदग्राम पुलिस को शिकायत की गई । इधर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला,जानिए

जानकारी के अनुसार यह घटना कमिश्नरेट गाजियाबाद के नन्दग्राम थाना अंतर्गत आने वाली रिवर हाइट्स हाउसिंग सोसायटी में हुई । सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग ने रेजिडेंट को काट लिया। इसके बाद सोसायटी के लोगों ने कुत्तों को पकड़ने के लिए कर्मचारियों को बुला लिया। इसे लेकर पीएफए कार्यकर्ता से विवाद हो गया। सोसायटी के रेजीडेंटों ने बताया कि स्ट्रीट डॉग को लेकर पीएफए की महिला विरोध करती हुई बीच में आ गईं। उन्होंने आवारा कुत्तों को पकड़ने का जब विरोध किया तो पीएफ की कार्यकर्ता की पिटाई सोसाइटी की ही महिलाओं ने कर दी । इस दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया । जोकि अब वीडियो वायरल हो रहा है। पीएफए कार्यकर्ता की ओर से थाने में शिकायत दी गई है। अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

गाजियाबाद के थाना नंदग्राम अंतर्गत रिवर हाइट्स सोसायटी का है मामला

रिवर हाईट सोसायटी के बाहर बीच सड़क पर हुई पिटाई की यह घटना बीती रात की बताई जा रही है। बुधवार को दिन भर सोसायटी में आवारा कुत्तों को पकड़ने का अभियान चलाया गया। जिसमें सोसायटी के निवासी भी शामिल रहे। देर शाम विवाद हुआ। यह मारपीट बीच सड़क पर हुई है। महिलाओं ने पीएफए की कार्यकर्ता को बालों से पकड़कर सड़क पर पीटा गया। इसका करीब 11 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here