तेरे थे, तेरे हैं और तेरे ही रहेंगे…

Infinite Faith sachkahoon

नामचर्चा में असीम आस्था का देखने को मिला अद्भुत नजारा

  • टोहाना, रतनगढ़, बुवान, भट्टू, महमदपुर रोही, हडोली से पहुंची साध-संगत

रतिया (तरसेम सैनी, शामवीर)। मंगलवार को रतिया के नामचर्चा घर में जिला स्तरीय नामचर्चा आयोजित की गई। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंन्सा की पावन प्रेरणा पर चलते हुए रतिया में हुई नामचर्चा में असीम आस्था का अद्भुत नजारा देखने को मिला। भारी संख्या में उमड़ी साध-संगत के दृढ़ विश्वास (Infinite Faith) के समक्ष पंडाल सहित सभी इंतजामात छोटे पड़ते दिखाई दिए। 2:00 बजे तक नामचर्चा पंडाल पूरी तरह भर चुका था। भारी संख्या में साध-संगत पंडाल से बाहर भी मौजूद रही।

नामचर्चा की समाप्ति तक साध-संगत का आना अनवरत जारी रहा। नामचर्चा की शुरूआत में नामचर्चा पंडाल में सजी साध-संगत ने ‘धन धन सतगुरु तेरा ही आसरा’ के पवित्र नारे के साथ डेरा सच्चा सौदा का 74वां स्थापना माह एवं 15वां रूहानी जाम-ए-इन्सां गुरु का के उपलक्ष्य में साध-संगत को बधाई दी। पंडाल पवित्र नारे की रूहानी ध्वनि से गुंजायमान हो उठा।

नामचर्चा में शाह सतनाम सिंह जी ग्रीन एस वेल्फेयर फोर्स विंग के सदस्यों के अलावा, जिला फतेहाबाद के सभी ब्लॉकों के 45 मेंबर, जिला सुजान बहनें, रतिया, जाखल, कुकड़ा वाली, फतेहाबाद, टोहाना, रतनगढ़, बुवान, भट्टू, महमदपुर रोही, हडोली से भ साध-संगत पहुंचकर रामनाम का गुणगान किया।

साध-संगत बोली, मानवता भलाई कार्यों को देंगे और गति

हरियाणा के 45 मैंबर कमेटी के सदस्यों ने साध-संगत को संबोधित करते हुए कहा कि हमें डेरा सच्चा सौदा के पूज्य संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा चलाए गए 138 मानवता भलाई कार्य में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। इस मौके पर एकजुटता (Infinite Faith) के साथ 138 मानवता भलाई कार्यों में दोगुने जोश के साथ भाग लेने का साध-संगत ने हाथ खड़े कर संकल्प लिया। वहीं उन्होंने सच कहूँ समाचार पत्र के बारे में विस्तार पूर्वक साध-संगत को बताया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।