इंदिरा गांधी नहर में मिली लापता युवा फाइनेंसर की लाश सुसाइड नोट के आधार पर पार्टनर के विरुद्ध मुकदमा

0
131
Yuva Financier Suicide Case

पार्टनर पर लाखों का भुगतान नहीं करने का आरोप

सूरतगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। वार्ड नंबर 25 रामनाथ कुटिया के पास स्वर्गीय गौरी शंकर गौड़ युवा पुत्र गौरव गौड़ की शुक्रवार रात्रि को लालगढ़िया गांव के पास नहर में डूबने के बाद शनिवार शाम को पुगल के पास शव मिलने पर रविवार को पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार किया गया। संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पुलिस की छानबीन में मृतक गौरव गौड़ की गाड़ी में मिले सुसाइड नोट के आधार पर राजियासर थाना पुलिस ने तुरंत कार्यवाही शुरू कर दी, राजियासर थाना पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर बिजनेस पार्टनर नंदकिशोर सारड़ा के खिलाफ आत्महत्या के लिए दूषित करने का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के दौरान ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष गोपी राम शर्मा, पूर्व विधायक अशोक नागपाल, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व महामंत्री जितेंद्र सुभाष गुप्ता, शर्मा, श्रीकांत सारस्वत, भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश नेता विनोद सारस्वत, मृतक के साथी राजेश जोशी सहित शहर के लोग मौजूद रहे।

बुधवार रात्रि को गौरव गौड़ घर से गायब हो गया परिवार के लोगों और दोस्तों ने उसकी तलाश शुरू की तो संदिग्ध परिस्थितियों में लालगढ़िया गांव के पास नहर के किनारे झाड़ियों में कार मिली, पुलिस को कार के अंदर गौरव गौड़ मोबाइल और पर्स मिला, और सुसाइड नोट बरामद करके अपने कब्जे में लिया मृतक दोस्त राजेश जोशी, सुरेंद्र पारीक सहित परिवार के लोगों के साथ नहर में गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान चलाया और आसपास भी इतना करवाई इसी आधार पर शनिवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने पूगल के पास मृतक के शव को नहर से बाहर निकाल कर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

राजकीय चिकित्सालय में उपस्थित कुछ लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर नहीं लेने के बाद कहने पर परिवार के लोगों ने इनको बताया राजियासर पुलिस आपने हमारा पूरा सहयोग किया है और हमें पुलिस पर पूरा भरोसा है। इसके बाद यह लोग शांत हो गए पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। मृतक के शव की हालत ठीक नहीं होने के कारण शव वाहन से मृतक गौरव गौड़ निवास से होकर मुख्य कल्याण भूमि में अंतिम संस्कार किया गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।