साध-संगत ने वाहन व पशुओं के लगाए रिफ्लेक्टर

कोहरे में सड़क हादसों को रोकने का प्रयास

संगरिया (सच कहूँ न्यूज)। इन दिनों कोहरे व धुंध की वजह से होने वाले सड़क हादसों को कम करने के लिए संगरिया ब्लॉक द्वारा सड़कों पर विचरण करने वाले निराश्रित पशुओं व वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाने की मुहिम शुरू की हुई है। संगरिया शहर के अलावा ब्लॉक स्तर के गांवों में भी सेवादार भाई यह सेवा जारी रखे हुए हैं।

यह भी पढ़ें:– नजला, जुकाम का गुरु जी ने बताया अचूक इलाज

इस कड़ी में मंगलवार को संगरिया ब्लाक के गांव बोलांवाली की साध-संगत ने भी इस सेवा में अपना हिस्सा डालते हुए लगभग 50 वाहनों साइकिल, रेहड़ी, ट्रैक्टर-ट्रॉली और 20 पशुओं के सींगो पर रेडियम टेप और गलों में रेडियम की पट्टियां डालने की सेवा की। इस मौके पर उपस्थित डायरेक्टर प्रतिनिधि जसनदीप सिंह बराड़ ने इस कार्य की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा कि रात में सड़कों पर बेसहारा पशुओं से हादसों का खतरा बना रहता है। सर्दी के मौसम में इन दिनों रात को कोहरा घना हो जाता है। इस दौरान ये बेसहारा मवेशी वाहन चालकों को दिखाई नहीं देते और हादसे हो जाते हैं। हादसों को रोकने के लिए डेरा सच्चा सौदा सेवादारों द्वारा जो प्रयास किए जा रहे हैं वह सराहनीय है।

इस सेवा कार्य में गांव भंगीदास रजीराम इन्सां, 15 मेंबर सुखमहेंद्र इन्सां, प्रवीण इन्सां, बद्री प्रसाद इन्सां, कृष्ण लाल इन्सां, बलतेज सिंह इन्सां, धनसिंह इन्सां, महावीर इन्सां, बलकरण सिंह, गुरप्रीत सिंह, कुलदीप सिंह, अंशमीत व भैरव ज्यानी, इकबाल सिंह बराड़ सहित अन्य ने भाग लिया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here