पहले बांटे गर्म वस्त्र और फिर किया वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक

Sadh Sangat Odhaan sachkahoon

साध-संगत मानवता भलाई कार्यों के लिए हर समय तत्पर : सुरजीत इन्सां

सच कहूँ/राजू, ओढां। डेरा सच्चा सौदा की साध-संगत पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की पावन प्रेरणाओं पर चलते हुए समाज हित में 136 मानवता भलाई कार्य कर रही है। इसी कड़ी में ब्लॉक श्री जलालआणा साहिब की साध-संगत ने गांव देसू मलकाना में ईंट-भट्ठे व झुग्गी-झोपड़ियोंं में रहने वाले जरूरतमंद लोगों में गर्म वस्त्र वितरित किए। इसके अलावा साध-संगत ने वैक्सीनेशन करवाने हेतु भी जागरूक किया।

इस कार्य की शुरूआत इलाही नारे के साथ की गई। ब्लॉक भंगीदास सुरजीत इन्सां ने बताया कि ब्लॉक की साध-संगत मानवता भलाई कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेते हुए जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही है। इसी कड़ी में सर्दी के मद्देनजर 120 जरूरतमंद लोगों में कंबल, मास्क, स्वेटर, टोपी व जुराबों के अलावा अन्य वस्त्रों का वितरण किया गया है। इस दौरान डॉ. नवीन मोंगा ने उपस्थितजनों को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए वैक्सीनेशन करवाने हेतु प्रेरित किया। इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि बिंदर सिंह के अलावा ब्लॉक कमेटी सदस्य व साध-संगत मौजूद थी।

ईंट-भट्ठा के मालिक ने की सेवादारों की सराहना

इस अवसर पर मौजूद ईंट-भट्ठा के मालिक केपी कुमार ने सेवादारों की सराहना करते हुए कहा कि डेरा सच्चा सौदा के सेवादार इंसानियत की सेवा में बड़ा योगदान निभा रहे हैं। ब्लॉक भंगीदास ने बताया कि ब्लॉक के सभी गांवों के भंगीदास सेवादारों को कहा गया है कि अपने-अपने गांव में रहने वाले ऐसे लोगों की पहचान करें जो जरूरतमंद हो। ताकि उन्हें राशन, गर्म वस्त्र या अन्य सहायता मुहैया करवाई जा सके। इस कार्य में देसू मलकाना की साध-संगत का सराहनीय सहयोग रहा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here