पूर्व सरपंच का शव पेड़ से लटका मिला

Former Sarpanch sachkahoon

परिजनों ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने का लगाया आरोप

गोरीवाला (अनिल)। उपतहसील के गांव मुन्नावाली में बुधवार को वाटर वर्कर्स के खाली भूमि में शीशम के पेड़ के साथ पूर्व सरपंच लालचंद कासनिया का शव लटका हुआ मिला। ग्रामीणों ने जब जाकर शव को देखा तो पूर्व सरपंच (Former Sarpanch) का शव था। वहीं वाटर वर्क्स के पास घर होने पर इसकी सूचना मृतक के स्वजनों को दी।

मृतक (Former Sarpanch) के बेटे विनोद कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। वहीं सीन ए क्राइम से डॉ. अजमेर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच मुआयना किया। वहीं गांव से बाहर रह रहे मृतक के बेटे जय सिंह ने पेड़ से लटके पिता के शव को देखकर रोष जाहिर करते आरोप लगाया कि उनके पिता ने खुद आत्महत्या नहीं की बल्कि किसी के उकसाने पर यह कदम उठाया है।

मृतक के बेटे जय सिंह कासनिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि जमीनी विवाद को लेकर संदीप सिंह, सुभाष व महावीर ने जमीनी विवाद को लेकर मेरे पिता को बार बार प्रताड़ित किया। उसी से तंग आकर मेरे पिता ने कदम उठाया है।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी अजीत कुमार

जांच अधिकारी अजीत कुमार ने मृतक (Former Sarpanch) के बेटे जय सिंह व विनोद कुमार के बयानों के आधार पर संदीप कुमार, सुभाष चंद्र व महावीर सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 और 34 के तहत मुकदमा अंकित कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मृतक के पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here