लकड़ियां लदे ट्रैक्टर ट्राली से कुचले जाने से बाइक सवार दो किशोरों की मौत

Two teenagers Died, sachkahoon

दोपहर दो बजे कंगनपुर रोड पर हुआ हादसा, ट्रैक्टर चालक फरार

सिरसा : शहर के कंगनपुर रोड पर हनुमान मंदिर के समीप लकड़ियों से लदे ट्रैक्टर ट्राली से कुचले जाने से मोटरसाइकिल सवार दो किशोरों (Two Teenagers Died) की मौत हो गई। दोनों किशोर घर से बाजार जाने की बात कहकर मोटरसाइकिल से निकले थे। रास्ते में सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली के पास से गुजरते समय बाइक ट्रैक्टर के पिछले टायर से टकरा गई। दोनों किशोर गिर गए और ट्राली उनके ऊपर से गुजर गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल किशोरों को राहगीराें ने अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दोनों किशोरों के ऊपर से गुजर गई ट्राली, चालक फरार

जानकारी मुताबिक गांव कंगनपुर निवासी प्रिंस मसीह (17 वर्षीय) व सुंदरनगर निवासी योगेश (18 वर्षीय) बुधवार दोपहर दो बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर कंगनपुर से शाह सतनाम चौक की तरफ आ रहे थे। रास्ते में एमपी मार्बल्स के समीप सामने से आ रही लकड़ियां लदी ट्रैक्टर ट्राली से उनका मोटरसाइकिल टकरा गया।

दोनों के ऊपर से ट्राली का टायर गुजर गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर फरार हो गया। ट्रैक्टर ट्राली को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। बताया गया है कि लकड़ियां लदी ट्रैक्टर ट्राली रंगड़ी रोड से कंगनपुर की तरफ जा रही थी। इस मामले में मृतक प्रिंस मसीह के पिता मेजर मसीह की शिकायत पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की है।

योगेश व प्रिंस दोनों दोस्त थे

हादसे के दौरान मोटरसाइकिल को कंगनपुर रोड पर स्थित सुंदरनगर कालोनी निवासी योगेश चला रहा था जबकि गांव कंगनपुर निवासी प्रिंस मसीह पीछे बैठा था। दोनों आपस में दोस्त हैं और एक-साथ रहते थे। प्रिंस फर्नीचर की दुकान पर काम करता था जबकि योगेश शहर में मनिहारी की दुकान पर काम करता था। हादसे के बाद दोनों किशोरों के स्वजन मौके पर पहुंच गए। मृतक प्रिंस का एक छोटा भाई है। दोपहर के समय दोनों अपने स्वजनों को यह कहकर आए थे कि वे सतनाम चौक तक जाकर आ रहे हैं।

कंगनपुर रोड पर बुधवार दोपहर दो बजे के करीब ट्रैक्टर ट्राली व मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो किशोरों की मौत (Two Teenagers Died) हो गई। पुलिस ने मृतक प्रिंस के पिता मेजर मसीह के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शैलेंद्र कुमार, प्रभारी कीर्तिनगर चौकी पुलिस

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here