मानों, रिमझिम बारिश भी मना रही हो महापरोपकार दिवस

Mahaparopkar Diwas
Mahaparopkar Diwas

Mahaparopkar Diwas पर उमड़ी साध-संगत

  • सरसा शहर से लेकर शाह सतनाम जी धाम तक साध-संगत का हुजुम

Mahaparopkar Diwas

सरसा (एमके शायना) डेरा सच्चा सौदा की साध संगत आज पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां का 32वां पावन गुरगद्दी दिवस (Mahaparopkar Diwas) परमार्थी कार्य कर मनाया। डेरा सच्चा सौदा में साध-संगत का आना रात से ही शुरू हो गया और लगातार साध-संगत बड़ी तादाद में डेरा सच्चा सौदा में शिरकत की।

Mahaparopkar Diwas

जरूरतमंद परिवार के लिए घर की रसोई को पूरा कर पाना बड़ा सपना होता है। पवित्र महा परोपकार दिवस ऐसे 132 परिवारों की इस माह की है फिक्र मिट गई।। पावन भंडारे के दौरान शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सेवादार की तरफ से ऐसे132 परिवारों को फूड बैंक के माध्यम से एक माह का राशन उपलब्ध करवाया गया।

Mahaparopkar Diwas

Mahaparopkar Diwas

पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की पावन शिक्षाओं पर चलते हुए डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालु 142 मानवता भलाई कार्यों के साथ समाज को एक नई दिशा दे रहे हैं। जब भी कोई विशेष अवसर होता है तो साध-संगत बढ़ चढ़कर इन कार्यों में भाग लेती है। 23 सितंबर का दिन डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों के लिए महान पर्व है।

Mahaparopkar Diwas

क्योंकि यही वो दिन है जब पूजनीय परम पिता शाह सतनाम सिंह जी महाराज ने वर्ष 1990 में साध-संगत और पूरे समाज, देश व दुनिया के भले के लिए अपने युवा रूप पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को अपना उत्तराधिकारी बनाया और इस असलियत का भेद साध-संगत में स्पष्ट किया कि आज से ये (पूज्य गुरु जी) हमारा रूप हैं और साध-संगत के लिए परम पिता जी ने वचन किए कि अब साध-संगत की सेवा, संभाल और समाज व लोक भलाई के कार्य दिन-दोगुनी रात-चौगुनी, तूफान मेल गति से होंगे और असीं इस जवान रूप (पूज्य गुरु जी के रूप) में खुद सब करेंगे।

Mahaparopkar Diwas

साध संगत में भारी उत्साह | Mahaparopkar Diwas

Mahaparopkar Diwas

Mahaparopkar Diwas

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here