इस शख्स ने सरकार से की मांग, पूज्य गुरु जी को मिले भारत रत्न अवार्ड

पूज्य गुरु जी को मिले भारतरत्न अवार्ड: वीरेश शांडिल्य

सरसा। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को शनिवार को मिली 40 दिनों की पेरोल के बाद वे एक बार फिर से डेरा सच्चा सौदा के बरनावा आश्रम में ही रहेंगे और वहीं से लाइव गुरुकुल के माध्यम से सभी डेरा सच्चा सौदा श्रद्धालुओं को निहाल करेंगे। आपको बता दें कि पूज्य गुरु जी के पैरोल मिलते ही एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य अपने फैसबुक पेज पर लाइव आए और उन्होंने खुलकर पूज्य गुरु जी के द्वारा चलाए जा रहे मानवता भलाई के कार्यों की प्रशंसा की। वहीं इस दौरान वीरेश शांडिल्य ने डेरा सच्चा सौदा पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा इस देश के लिए किए जा रहे इतने मानहित कार्यों के देखते हुए उन्हें देश की सरकार से भारतरत्न देने की मांग की है, जो इसके हकदार भी है।

उन्होंने कहा कि भले ही हरियाणा में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान चलाया हुआ है लेकिन इसके बावजूद भी देश में बेटियां सुरक्षित नहीं है, कहीं न कहीं उनके साथ अनहोनी घटनाएं होती रहती है। जबकि डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरु जी द्वारा तो वैश्याएं जो जिल्लत की जिंदगी बसर करने को मजबूर है उनको भी अपनी खुद की बेटियां बनाकर उनकी शादी भी करवाई है। यहां तक कि उनके द्वारा अपने सभी श्रद्धालुओं को इन बेटियों से शादी के प्रति प्रेरित करने के बाद सैकड़ों ऐसे युवा तैयार हो गए जो इनसे शादी करने के लिए तैयार बैठे है।

वहीं डेरा सच्चा सौदा पूज्य गुरु जी द्वारा बहुत से बड़े बड़े शहरों में सफाई महा अभियान चलाकर दूसरों के घर के आगे से सफाई करने के लिए अपनी साध-संगत को प्रेरित किया है। एक ओर जहां लोग अपने घर के आगे से ही सफाई करने के बारे में भी हिचकते है, लेकिन दूसरी ओर डेरा सच्चा सौदा के सेवादार अपने पूज्य गुरु जी द्वारा दी गई शिक्षा पर चलते हुए एक आहवान पर कुछ ही घंटों में दूसरे शहर की गंदगी को साफ कर देते है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here