अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर एसडीएम की छापेमारी, हड़कंप

कैराना। (सच कहूँ न्यूज) एसडीएम व एसीएमओ ने नगर में संचालित अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर छापेमारी की। इस दौरान अभिलेखों की जांच करते हुए जानकारी जुटाई गई। छापेमारी के चलते सेंटर संचालकों में हड़कंप मचा रहा। मंगलवार को एसडीएम शिवप्रकाश यादव और एसीएमओ अश्वनी शर्मा ने चौक बाजार के निकट स्थित डॉ. जमशेद क्लीनिक पर छापा मारा। जहां उन्होंने मुख्यतः अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालन के बारे में जानकारी हासिल की।

अल्ट्रासाउंड करने वाले की योग्यता और सेंटर का रिनीवल हुआ या नहीं, तमाम अभिलेखों की जांच करने के पश्चात टीम ब्लॉक कार्यालय के सामने शकुंतला देवी हॉस्पिटल में पहुंची। यहां भी अल्ट्रासाउंड सेंटर के बारे में आवश्यक जानकारी एकत्र की गई। अधिकारियों ने प्रशिक्षित रेडियोलॉजिस्ट से ही अल्ट्रासाउंड कराये जाने की हिदायत दी। वहीं, छापेमारी के चलते अल्ट्रासाउंड सेंटर संचालकों में हड़कंप मचा रहा। एसडीएम का कहना है कि दोनों जगहों पर अल्ट्रासाउंड सेंटर की जांच की गई है।

तीन अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर नहीं पहुंचे अफसर

मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में स्वास्थ्य विभाग की अल्ट्रासाउंड सेंटरों की जांच में झोल नजर आ रहा है। मंगलवार को एसीएमओ मजिस्ट्रेट के साथ नगर में केवल दो ही अल्ट्रासाउंड सेंटरों की जांच पर पहुंचे, जबकि नगर में केनरा बैंक के निकट, आईसीआईसीआई बैंक के निकट और जामा मस्जिद के निकट भी अल्ट्रासाउंड सेंटरों का संचालन किया जाता है, लेकिन इन्हें टीम ने नजरअंदाज कर दिया गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here