ग्राम सचिव 15 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

20 हजार मांगें थे, 15 में सौदा तय हुआ

कैथल (सच कहूँ न्यूज)। हरियाणा के कैथल में विजिलेंस की टीम ने ग्राम सचिव को 15 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। कैथल में दो दिन में रिश्वत लेने का यह दूसरा मामला सामने आया है। ग्राम सचिव ने आरकेएसडी कॉलेज के पास रुपए देने के लिए व्यक्ति को बुलाया था। विजिलेंस ने मौके पर ही रिश्वत की राशि के साथ उसे पकड़ लिया। ग्राम सचिव को लेकर आगे की कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें:– युवाओं के लिए खुशखबरी: पुलिस विभाग में खुला भर्तियों का पिटारा

बताया गया है कि बाबा लदाना के ग्राम सचिव सुनील ने मछली पालन के ठेके को लेकर ठेकेदार दिलबाग सिंह से 20 हजार रुपए की मांग थी। 20 की बजाए 15 हजार रुपए में सौदा पक्का हो गया। फिर ठेकेदार ने विजिलेंस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद विजिलेंस ने ग्राम सचिव को गिरफ्तार करने की योजना बनाई। ठेकेदार ने शहर के अंबाला रोड स्थित आरकेएसडी कॉलेज के पास ग्राम सचिव को रुपए देने के लिए बुलाया। विजिलेंस ने उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।

ग्राम सचिव के हाथ हुए लाल

कैथल विजिलेंस के प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेश सैनी के नेतृत्व में रेड की गई। ग्राम सचिव सुनील के कब्जे से रिश्वत के 15 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं। बाद में विजिलेंस ने पीडब्लयूडीरेस्ट हाउस में सुनील के हाथ धुलवाए तो उसके हाथ नोटों पर लगे केमिकल के कारण लाल हो गए। पूछताछ के बाद जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। कैथल में विजिलेंस ने 2 दिनों में 2 रिश्वतखोरों को पकड़ा है। बुधवार को अंबाला विजिलेंस ने वकील से कोर्ट में बयान के लिए 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए पूंडरी थाना के अरक को गिरफ्तार किया गया था। वीरवार को ग्राम सचिव विजिलेंस के जाल में फंस गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।