सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना संक्रमित

0
192

नई दिल्ली। गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और सर्विस स्टाफ के सदस्य के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइक हसी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हसी को हल्के लक्षण हैं और फिलहाल वह दिल्ली में टीम होटल में आइसोलेशन में हैं। यहां वह दस दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे। आईपीएल 2021 में हसी कोरोना संक्रमित होने वाले पहले विदेशी हैं। मंगलवार को कराए गए टेस्ट में हसी पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन फ्रेंचाइजी ने इसकी पुष्टि के लिए उनका एक और टेस्ट कराया है। क्वारंटीन में रहने के चलते हसी अपने हमवतन खिलाड़ियों, कोचों और कमेंटेटर्स के साथ आगामी दिनों में क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के बीच एक योजना के तहत मालदीव या श्रीलंका नहीं जा पाएंगे।

दरअसल पिछले कुछ हफ्तों से भारत में मौजूद लोगों के लिए आॅस्ट्रेलिया की सीमाएं फिलहाल बंद हैं। आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ के मुख्य कार्यकारी टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा, ‘हमने आज माइक से बात की है। वह अच्छी स्थिति में हैं। उन्हें हल्के लक्षण हैं। वह अपने होटल के कमरे में आइसोलेशन में हैं। उनके पास अच्छा सपोर्ट सिस्टम है। समझा जाता है कि हसी टीम की बस में बालाजी के साथी थे। ऐसे में उनका कोरोना संक्रमित पाए जाना हैरत की बात नहीं है। आईपीएल की मेडिकल गाइडलाइंस के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम सोमवार को एक हफ्ते के क्वारंटीन में चली गई थी।

इसके मद्देनजर मंगलवार को आईपीएल अधिकारियों ने बुधवार को चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को स्थगित करने का फैसला लिया था, हालांकि इसके कुछ देर बाद पूरे टूनार्मेंट को ही स्थगित कर दिया गया था। सीएसके के अलावा अन्य तीन फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसमें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती, तेज गेंदबाज संदीप वारियर, सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा शामिल हैं।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।