पानीपत में सिलेंडर लीकेज, पूरा परिवार जिंदा जला

panipat

पानीपत (सन्नी कथूरियां)। हरियाणा के जिला पानीपत से दिल दहला देने वाला मामला (cylinder blast in panipat) सामने आया है। जहां वीरवार सुबह एक घर में सिलेंडर लीकेज से आग लग गई और पूरा परिवार जिंदा जल गया। मरने वालों में पति-पत्नी और 4 बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक पानीपत के तहसील कैंप में राधा फैक्ट्री के पास ये बड़ा हादसा हुआ। घर में गैस सिलेंडर लीक होने से देखते ही देखते, पूरा घर आग की चपेट में आ गया। उस वक्त घर के अंदर पति-पत्नी और 4 बच्चे मौजूद थे। पता चला है कि जिस वक्त गैस सिलेंडर में आग लगी, वह खाना बनाने की तैयारी कर रहे थे।

आग इतनी तेजी से फैली कि पलभर में इंसान, कंकाल में बदल गए। उन्हें अंदर से बाहर निकलने या शोर मचाने तक का मौका तक नहीं मिला। हादसे का पता चलते ही वहां कोहराम मच गया। जब तक पड़ोसी वहां पहुंचे, तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की जांच कर रही है।

cylinder blast in panipat

शुरूआती जांच के बाद एसपी शशांक कुमार ने कहा कि हादसा सिलेंडर फटने से नहीं बल्कि लीकेज से हुआ है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीमें बुला ली गई हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों में पति-पत्नी और 4 बच्चे शामिल हैं। बच्चों में 2 लड़कियां और 2 लड़के हैं। मृतकों की पहचान अब्दुल करीम, उसकी पत्नी अफरोजा, बड़ी बेटी इशरत और रेशमा, बेटा अब्दुल और अफान के रूप में हुई है। यह वेस्ट बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के रहने वाले थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here