शाह सतनाम जी नगर के नामचर्चा घर में वैक्सीनेशन को लेकर दिखा उत्साह

0
299
Vaccination

कोरोना रोधी टीकाकरण कैंप में 375 ने लगवाई वैक्सीन

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। मेगा वैक्सीनेशन अभियान के अंतिम दिन बुधवार को यूपीएचसी खैरपुर की टीम की ओर से शाह सतनाम जी नगर के नामचर्चा घर में कोरोना रोधी टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में टीकाकरण को लेकर लाभार्थियों में खासा उत्साह देखने को मिला और कैंप में निर्धारित लक्ष्य से अधिक लोगों का टीकाकरण किया गया। शिविर में 375 लाभार्थियों को वैक्सीन लगाई गई। जिनमें 300 कोविशील्ड व 75 कोवैक्सीन की डोज शामिल है। शिविर के दौरान यूपीएचसी खैरपुर से एएनएम अनीता, कमलेश, इंदिरा, महिंद्र एलटी, अक्षय फार्मासिस्ट ट्रेनर, आशा वर्कर स्वर्णा, अनीता शर्मा ने अपनी सेवाएं दी। इस अवसर पर एएनएम अनीता, कमलेश व इंदिरा ने संयुक्त रूप से लोगों को टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सभी व्यक्तियों को कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाना चाहिए। ताकि कोरोना महामारी से बचा जा सकें।

‘कोरोना से बचने के लिए टीकाकरण जरूरी’

शाह सतनाम जी नगर के जिम्मेवार राम आसरा गर्ग व वार्ड नंबर 11 के पार्षद जश्न इन्सां ने भी कहा कि कोरोना से बचने के लिए सभी लोगो को कोरोना का टीका लेना बेहद जरूरी है। उन्होंने आमजन से आह्वान किया कि वे जल्द से जल्द अपना व अपने परिवार, रिश्तेदारों का टीकाकरण करवाए। इस मौके पर मा. बलविन्द्र इन्सां, कृष्ण इन्सां सहित अन्य जिम्मेवार मौजूद रहे।

सतगुरु धाम रानियां में लगा दूसरा कोरोना रोधी टीकाकरण कैंप

ब्लाक रानियां-चामल द्वारा नगर के सतगुरु धाम में बुधवार को दूसरा कोरोना रोधी टीकाकरण शिविर लगाया गया। जिसमें 226 लोगों को टीकाकरण किया गया। बता दें कि इससे पहले 13 सितंबर को लगे कोरोना वैक्सीनेशन शिविर में 205 लोगों को वैक्सीन लगाई गई थी। कोरोना वैक्सीनेशन शिविर में स्वास्थ्य विभाग की एएनएम सुरजीत कौर,डॉ. वैशाली नाथ, सुषमा रानी आंगनवाड़ी वर्कर कोमल रानी आंगनवाड़ी हैल्पर ने अपनी सेवाए प्रदान की। 25 मैंबर मुंशी राम इन्सां ने बताया कि कोरोना के बचाव के लिए कोरोना की वैक्सीन कारगर सिद्व हो रही है। इसलिए हम सभी को कोरोना की वैक्सीन जरुर लगवानी चाहिए। ताकि समय रहते कोरोना बीमारी पर काबू पाया जा सके। इस अवसर पर 15 मैंबर राजकुमार इन्सां, मोनाराम, माना राम इन्सां, प्यारे राम इन्सां, सीता रानी इन्सां, सुनीता रानी इन्सा, अंजू रानी इन्सां व सेवादार उपस्थित रहे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।