खंबे से कार टकराने से युवक जिंदा जला

0
304
Road-Accident

पांच वर्षीय पुत्र चमत्कारिक रूप से बच गया

श्रीगंगानगर (सच कहूँ न्यूज)। चूनावढ थाना क्षेत्र में चक 11-एमएल-चक 22-एमएल लिंक रोड पर आज दोपहर बाद एक भीषण सड़क दुर्घटना में कार चालक युवक की जिंदा जल जाने से मृत्यु हो गई। युवक का 5 वर्षीय पुत्र चमत्कारिक रूप से बच गया। थाना प्रभारी परमेशवर सुथार ने बताया कि चक 11-एम एल निवासी अनिल कुम्हार (25) अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ कार में दोपहर 3.30 बजे चक 22-एमएल अड्डे पर जा रहा था। वहां उसके ससुराल परिवार के लोग आए हुए थे। अनिल उन्हें लेकर वापस घर जाने वाला था। चक 11-एमएल से चक 22-एमएल लिंक रोड पर रास्ते में अचानक उसकी कार बेकाबू हो गई। सड़क से उतरकर कार नखेत में 11 केवी वाली बिजली लाइन के खंभे से टकरा गई। टकराते ही कार पलट गई।

अनिल का 5 वर्षीय पुत्र कार की खिड़की खुल जाने से बाहर खेत में आ गिरा, लेकिन वह ड्राइविंग सीट पर फंस गय। टक्कर लगने से खंभा टूट गया और बिजली की तारें भी कार के ऊपर आ गिरी। करंट से कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आसपास के खेतों से लोग भाग कर आए, लेकिन करंट होने के कारण कोई पास नहीं जा सका। ग्रामीणों ने विद्युत निगम के अधिकारियों को सूचना देकर बिजली घर से इस लाइन में विद्युत आपूर्ति को बंद करवाया।

साथ ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइविंग सीट पर फंसी जली लाश को बाहर निकाला। थाना प्रभारी ने बताया कि अनिल इतनी बुरी तरह से जल गया कि उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भी नहीं ले जाया जा सकता था। लिहाजा चिकित्सकों को मौके पर बुलाकर पोस्टमार्टम की औपचारिकता पूरी की गई। इस हादसे से आसपास के गांव में शोक की लहर दौड़ गई। अनिल के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
उसके 5 वर्षीय पुत्र के मामूली चोटें आई हैं। उसे अस्पताल ले जाया गया। बेटे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मृतक खेती बाड़ी करता था। हादसे के संबंध में मर्ग रिपोर्ट दर्ज की गई है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।