कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा-”फन कुचलने का हुनर आता है मुझे….

Kuldeep Bishnoi

चंडीगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। हरियाणा से गांधी परिवार के करीबी नेता एवं कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा से चुनाव हार गए। हरियाणा में भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार का जीतना तो तय था। वहीं देर रात ढाई बजे एक वोट के रद्द होने के बाद निदर्लीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को भी विजयी घोषित कर दिया गया। हरियाणा में वोटिंग से लेकर रिजल्ट तक पूरे दिन हाईवोल्टेज राजनीतिक नाटक चलता रहा।

कांग्रेस के आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई जब मतदान कर बाहर आए, तो कांग्रेसियों के चेहरों पर चिंता साफ झलकी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने माकन को वोट देने की बजाय क्रॉस वोट किया है। वहीं आज कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा, ‘”फन कुचलने का हुनर आता है मुझे, सांप के खौफ से जंगल नहींं छोड़ा करते। बिश्नोई के इस ट्वीट को कांग्रेस के जख्मों पर नमत झिड़कने के रूप में देखा जा रहा है।


उन्होंने अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनते हुए वोट दिया। मैं कह सकता हूं कि उन्होंने मोदी सरकार की नीतियों और उपलब्धियों से प्रभावित होकर वोट दिया होगा। उन्होंने इसकी परवाह नहीं की कि कांग्रेस क्या कार्रवाई करेगी। मैं उन्हें बधाई देता हूं। अगर वह शामिल होते हैं तो पार्टी उनका स्वागत करेगी। हुड्डा साहब का भी स्वागत है।

-मनोहर लाल खट्टर, सीएम हरियाणा

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here