किसानों पर प्राधिकरण ने कराई शिकायत दर्ज

दनकौर (सच कहूं/भंवर सिंह भाटी)। आज किसानों की समस्या को लेकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में मंगलवार को शिकायत पत्र लेकर पहुंचे किसान नेता डॉक्टर रूपेश वर्मा और कुछ साथियों पर प्राधिकरण द्वारा सूरजपुर थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर पर भड़के किसान संगठन, किसानों को पीड़ित करने वाले अधिकारियों और ग्रेनो प्राधिकरण के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही किए जाने के लिए जिले के सभी संगठनों द्वारा संयुक्त रूप से व्यापक आंदोलन शुरू किए जाने की चेतावनी।

यह भी पढ़ें:– यमुना की सफाई के लिए 1028 करोड़ रुपये अतिरिक्त मंजूर

भारतीय किसान सभा संगठन की ओर से किसानों की समस्याओं का समाधान किए जाने की मांग को लेकर किसान नेता डा. रूपेश वर्मा के नेतृत्व में मंगलवार को ग्रेनो प्राधिकरण पहुंचे किसान प्रतिनिधि मंडल पर ही प्राधिकरण द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने को किसानों ने बहुत ही शर्मनाक और प्राधिकरण की ओछी हरकत करार दिया है। जय जवान जय किसान मोर्चा के संयोजक किसान नेता सुनील फौजी एडवोकेट ने कहा कि यह तो पीड़ितों को ही अपराधी बनाए जाने की घिनौनी साजिश है, इसे बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस कमिश्नर और डीएम गौतमबुद्धनगर इस फर्जी एफआईआर को तुरन्त निरस्त कराकर पीड़ित किसानों की समस्याओं का समाधान कराएं, नहीं तो इसके खिलाफ व्यापक आंदोलन किया जाएगा।

किसान अधिकार – युवा रोजगार आंदोलन की ओर से जारी विज्ञप्ति में जल्द ही जनपद और दिल्ली-एनसीआर के किसान संगठनों की संयुक्त बैठक बुलाकर बड़ा फैसला लिया जाएगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here