उमड़ उमड़ कर बादल पहुंचे सरसा

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। इस दफे मानसून दिल खोल कर बरस रहा है और इसकी बानगी वीरवार से सिरसा जिला भी देख रहा है जहां घनघोर घटाएं उमड़ उमड़ कर आसमान में अपनी उपस्थिति दिखा रही हैं और लगातार बरस रही हैं। शाह सतनाम जी धाम में भी बारिश खूब बरसी जहां चहुंओर हरियाली ही हरियाली नजर आने लगी और शाह सतनाम जी धाम की हर बिल्डिंग मानो आसमानी पानी से नहा कर अपनी छटा और बिखेर रही थी।

महाराष्ट्र में बाढ़ से हजारों लोग हुए बे-घर

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले 29 जुलाई से दो दिवसीय दौरे पर राज्य के विदर्भ क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित हिस्सों का दौरा करेंगे और हाल ही में हुई मूसलाधार बारिश के कारण प्रभावित भूमि का निरीक्षण करेंगे। एमपीसीसी कार्यालय से आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि भारी बारिश के कारण 10 लाख हेक्टेयर में लगी फसलों को नुकसान पहुंचा है, साथ ही मकान भी गिर गए हैं।

पटोले शुक्रवार को नागपुर से गढ़चिरौली जिले के लिए प्रस्थान करेंगे। वह चारमोशी और अहेरी तालुका में खेतों और फसलों को हुए नुकसान का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वह जिलाधिकारी से मिलेंगे और बाढ़ की स्थिति पर चर्चा करेंगे। पटोले शनिवार को चंद्रपुर जिला जायेंगे और राजूरा विधानसभा चुनाव क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित इलाके में जायेंगे और जिलाधिकारी से बात करेंगे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गढ़चिरौली और चंद्रपुर में संवाददाताओं से बात करेंगे। इसके बाद वर्धा जिले के हिंगणघाट तालुका में क्षतिग्रस्त क्षेत्र का निरीक्षण करेंगे। वर्धा से वह नासिक के लिए रवाना होंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here