किवें मुखड़े तो नजरां हटावां, के तेरे विच्चों रब्ब दिसदा…

पूज्य गुरू जी के शुभ आगमन की खुशी में समाना की साध-संगत ने जगाए 7000 दीये,

समाना/पटियाला (सच कहूँ/सुनील चावला)। पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के शुभ आगमन की खुशी में समाना के नामचर्चा घर में ब्लॉक स्तरीय नामचर्चा आयोजित की गई। नामचर्चा दौरान पूज्य गुरू जी के यू-ट्यूब और इंसटाग्राम चैनल पर आई वीडियो साध-संगत को दिखाई गई। पूज्य गुरू जी के यूपी बरनावा आश्रम में पहुंचने की खुशी में साध-संगत द्वारा नामचर्चा घर में 7 हजार दीये जगाए गए और बहनों द्वारा जागो भी निकाली गई। ब्लॉक भंगीदास ललित इन्सां ने बताया कि लगभग पिछले 5 सालों से पूज्य गुरू जी के इंतजार में हमारी आंखों थक गई थी, सोहने मुर्शिद के दर्श-दीदार कर रूह को जो सुकून मिला है, उसे लिख बोलकर वर्णन नहीं किया जा सकता।

हम पूज्य गुरू जी का तहदिल से शुक्राना करते हैं, जिन्होंंने रूहों की तड़प सुनी और दर्शन देकर हमारी प्यास बुझाई और हम पूज्य गुरू जी से अरदास करते हैं कि ब्लॉक समाना की साध संगत को जल्द से जल्द यूपी आश्रम बुलाएं ताकि हम भी दर्शन कर सकें। उन्होंने कहा कि 25 अगसत 2017 के बाद साध-संगत द्वारा कोई भी त्यौहार नहीं मनाया गया लेकिन आज पूज्य गुरू जी के नूरी दर्शन और पूज्य गुरू जी के आगमन की खुशी में साध-संगत के लिए दीवाली और अन्य त्यौहार भी आज ही है।

पूज्य गुरू जी पर हमारा विश्वास अटूट था, अटूट है और हमेशा अटूट रहेगा : साध-संगत

उन्होंने कहा कि पूज्य गुरू जी ने हमेशा समाज का भला किया है और समूह साध-संगत को मानवता की भलाई के लिए 139 कार्यों को और तेजी से आगे बढ़ाने का संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि पूज्य गुरू जी पर हमारा विश्वास अटूट था, अटूट है और हमेशा अटूट ही रहेगा। इस मौके समूह 15 मैंबरों ने बताया कि पूज्य गुरू जी ने लगभग 5 सालों बाद साध-संगत को यू-ट्यूब और इंसटाग्राम पर लाईव दर्शन दिए हैं, जिसको देख साध-संगत खुशी से झूम उठी है और पूज्य गुरू जी के यू.पी. आश्रम में पहुंचने की खुशी में साध-संगत द्वारा 7000 दीये जगाकर खुशी मनाई गई है।

उन्होंने कहा कि पूज्य गुरू जी ने जो लाईव आकर पावन वचन फरमाए हैं, हम उन वचनों पर पूरी तरह अमल करेंगे, जैसे ही हमें एडम ब्लॉक या सेवादार बताएंगे और मानवता भलाई के कार्यों को और तेजी से करेंगे। इस मौके 45 मैंबर बहन सुरिन्दर कौर इन्सां, समूह 15 मैंबर, सुजान बहनें, यूथ वीरांगनाएं, पकी समिति की बहनें और भाई, शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैल्फेयर फोर्स विंग के सेवादारों सहित बड़ी संख्या में साध-संगत ने पूज्य गुरू जी के आगमन की खुशी नाच गाकर मनाई।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here