युवा कॉंग्रेस ने सांसद बृजभूषण शरण का पुतला फूँका

Dhamtan-Sahib-news

धमतान साहिब (कुलदीप नैन) ।

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के उत्पीड़न के विरोध में युवा कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर पैदल मार्च निकालकर कुश्ती संघ के अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का पुतला फूँका और सरकार से निष्पक्ष जाँच कराने की माँग की युवा कांग्रेस हलका प्रधान अभिषेक नैन ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों पर उत्पीड़न का मामला अत्यंत निंदनीय है और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को शिकायत करने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी देना व अपनी बात वापस लेने के लिए उन पर दबाव बनाना खिलाड़ियों के भविष्य को अंधकार में धकेलना है।

अगर सरकार निष्पक्ष जाँच नहीं करती है तो युवा कांग्रेस सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ने का काम करेगी और वह सरकार से बेटी बचाओ अभियान शुरू करेगी और जब देश को गौरवान्वित करने वाली बेटी ही सुरक्षित नहीं है जब वही वही बेटियाँ मीडिया के सामने आकर अपील करती है की बेटी पैदा ही नहीं होनी चाहिए तो सरकार कि इससे बड़ी कोई नाकामी नहीं हो सकती।

खिलाड़ियो व महिलाओं के सम्मान में युवा कांग्रेस हमेशा मैदान में जुटी रहेगी व हर तरह की सँभव लड़ाई लड़ने को युवा कांग्रेस हमेशा तत्पर है इस मौक़े पर विशाल व सुखदेव ने कहा कि इस निकम्मी बहरी व गूँगी सरकार द्वारा पहले किसानों को फिर इसके बाद देश के बहादुर जवानों को और अब अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को प्रताड़ित कर रही है ।

इस मुद्दे की निष्पक्ष जाँच हो व देश के गौरव अंतरराष्ट्रीय पहलवानों को न्याय मिले वह सिटिंग जज से इस मामले की जाँच हो । इस मौक़े पर धौला नैन पी.ए ,अनिल मोर ,विकास हमीरगढ़, राहुल हरनामपुरा , विकास, विशाल, जितेंद्र , अंकित शर्मा, सचिन , व कौशल सहित सकैंडों साथी मौजूद रहे ॥

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here