कबाड़ी बनकर हथियार सप्लाई करने वाले गैंग का भंडाफोड़

आरोपी से पांच देसी कट्टे किए बरामद

  • अलवर से लेकर आता था हथियार

गुरुग्राम (सच कहूँ/संजय मेहरा)। अगर आपके क्षेत्र में पुराना सामान, रद्दी आदि खरीदने वाला कबाड़ी घूम रहा है तो सावधान हो जाइये। वह कबाड़ी हथियारों का सौदागर हो सकता है। पुलिस ने गुरुग्राम में ऐसे ही एक कबाड़ी को दबोचा है, जो कबाड़ी बनकर घूमता था और इस दौरान हथियारों का भी सौदा करता था। एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने वीरवार को बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध रूप से रखे पांच देसी कट्टे बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें:– यमुना की सफाई के लिए 1028 करोड़ रुपये अतिरिक्त मंजूर

पुलिस ने अजहरुद्दीन नाम के शख्स को अवैध हथियार के साथ सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया। पिछले काफी समय से वह देसी कट्टे बेचने की फिराक में था। उसके पास से एक अवैध हथियार बरामद किया गया, जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने कबूल किया कि उसके पास अन्य कुछ और हथियार भी हैं। जो उसने एक जगह छिपा कर रखे हुए हैं।

पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से भी चार देसी कट्टे बरामद किए। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अवैध हथियार अलवर से लेकर आता था। वह इस फिराक में था कि इन सभी अवैध हथियारों को वह यहां बेच देगा। अजहरूद्दीन पिछले काफी समय से कबाड़ी का काम करता था और इसी दौरान उसकी किसी व्यक्ति से मुलाकात हुई। उसने अवैध हथियार बेचने का प्लान तैयार किया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर इसके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here