चचेरे भाई की छाती पर चाकू से वार कर की निर्मम हत्या

Sirsa News
Sirsa News : सरसा। नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम दौरान पहुंचे मृतक के परिजन।

आरोपी युवक व पिता के खिलाफ मामला दर्ज | Sirsa News

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। Sirsa Crime: शहर में मामूली बात को लेकर हुए झगड़े में चचेरे भाई ने दूसरे भाई के छाती पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आए बड़े भाई के भी आरोपित भाई ने वार किए जिसके कारण उसके हाथ पर चोट आई। घटना शहर के रानियां रोड पर शुक्रवार रात्रि करीब 11 बजे की बताई जा रही है। वारदात के बाद आरोपित मौका स्थल से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर सब्जी मंडी चौकी पुलिस प्रभारी प्रदीप कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के पिता व भाई की शिकायत पर आरोपित चचेरे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी धरपकड़ की जा रही है। Sirsa News

मृतक के भाई गुरप्रीत ने जानकारी देते हुए बताया कि रानियां चुंगी के पास सुखीजा पेट्रोल पंप के पास उनका मकान है। पेंटर का काम करने वाला उसका छोटा भाई हरप्रीत उर्फ टोनी शुक्रवार रात्रि करीब साढ़े 10 बजे घर से बाहर गया था। उनके घर के पास एक भेलपुरी वाला सामान बेचता है। जहां हरप्रीत उर्फ टोनी की सुमित के साथ किसी बात को लेकर बहस होने लगी। आवाज सुनकर टोनी के ताऊ का लड़का अर्शदीप उर्फ आशु भी वहां पहुंच गया। बातों ही बातों में आशु भी टोनी के साथ उलझ पड़ा। बलजिंद्र एक बार अर्शदीप को पकड़ कर साइड में ले गया। परंतु बाद में उसने उसे छोड़ दिया।

जब वह हरप्रीत उर्फ टोनी को घर ले जाने लगा तो पीछे से आरोपित अर्शदीप उर्फ आशु एकदम से आया और उन पर हमला कर दिया। आशु ने हरप्रीत की छाती पर दनादन चार वार किए, जिससे वह बेहोश हो गया। आरोपित मौका स्थल से फरार हो गया। वहां मौजूद स्वजन ने वाहन का इंतजाम कर हरप्रीत उर्फ टोनी को जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई गुरप्रीत व मामा जसविंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित युवक अर्शदीप उर्फ आशु व उसका पिता बलजिंद्र सिंह पिछले काफी सालों से हेरोइन बेचने का काम करते हंै।

डीएसपी ने अस्पताल पहुंच स्वजन से ली जानकारी | Sirsa News

घटना की जानकारी मिलने पर सुबह डीएसपी सरसा, सिटी थाना प्रभारी तथा सीन आफ क्राइम की टीम भी अस्पताल पहुंची। यहां उन्होंने मृतक के स्वजन से बात कर आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें:– कैबिनेट मंत्री ने 18 डॉक्टरों को सौंपे नियुक्ति-पत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here