आंगन में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

0
166
man sleeping in courtyard shot dead sachkahoon

गाँव कालवा में हुई वारदात

  • 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पिल्लूखेड़ा (सच कहूँ/ चाँद)। कालवा गांव में शुक्रवार कल सुबह 1 बजे के लगभग घर के आंगन में सो रहे एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मृतक की छाती में मारी गई थी। सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए जींद के सामान्य हस्पताल में ले जाया गया। मृतक 2 बच्चों का पिता था। पुलिस खेड़ा पुलिस ने इस मामले में मृतक के भतीजे प्रवीन की शिकायत पर गांव के ही 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

मृतक कर्मबीर के भतीजे प्रवीन ने पुलिस को दिए ब्यान में कहा कि शुक्रवार को लगभग 1 बजे के लगभग उसकी चाची अनिता ने बताया कि उसके चाचा कर्मबीर को गोली मार दी गई है। प्रवीण ने कहा कि जब वह घर पहुंचा तो उसके चाचा कर्मबीर की छाती में गोली मारी गई थी और उसका शव आंगन में चारपाई पर पड़ा हुआ था। प्रवीण ने आरोप लगाया कि मेरे चाचा को मनीष, विजय, सतपाल, महेंद्र, राजपाल, नेरश व सुरेश ने साजिश के तहत गोली मारी है या अन्य किसी से गोली मरवाई है।

प्रवीन ने कहा कि आरोपियों का परिवार व हमारा परिवार 4 पीढ़ी पहले एक ही परिवार था। अब रंजिश की वजह उनकी सांझी खेवट है। इस खेवट में से कुछ जमीन निर्माणाधीन कटरा-जम्मू एक्सप्रेस हाइवे में चली गई है और उसके मुआवजे की रकम इकट्ठी ही खेवट के मालिकों को जानी है। प्रवीण ने कहा कि जिस बारे में हमारे परिवार ने अदालत में केस किए हुए हैं। इन केसों को लेकर आरोपी मनीष आदि उपरोक्त द्वारा बार-बार केस उठाने के लिए धमकी दी जा रही थी, क्योंकि इन केसों में मुख्य तौर पर मुदई मेरा चाचा कर्मबीर व मेरा चाचा हेमराज थे। इस रंजिश के तहत मेरे चाचा कर्मबीर को गोली मारी गई है। पिल्लूखेड़ा पुलिस ने मृतक कर्मबीर के भतीजे प्रवीन की शिकायत पर मनीष, विजय, सतपाल, महेंद्र, राजपाल, नेरश व सुरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पिल्लूखेड़ा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।