गायब मीडिया कर्मी कृष्णा आसेरी का तीन दिन बाद भी कोई सुराग नहीं

Missing Media Worker Sachkahoon

श्रीगंगानगर (सच कहूँ न्यूज)। संदिग्ध परिस्थितियों में गायब एक मीडिया कर्मी कृष्ण आसेरी का आज तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा। जवाहरनगर थाना में भाई बजरंग द्वारा दर्ज करवाई गई गई गुमशुदगी की जांच कर रहे एएसआई महेंद्र ने बताया कि कहीं से कोई जानकारी नहीं मिल रही। कृष्णा का मोबाइल फोन बंद है। वह 11 मई की रात लगभग 10 बजे कोई दवा लेने का कहकर घर से गया था। उसके बाद वापस नहीं आया। जवाहरनगर के सेक्टर नंबर 2 निवासी कृष्ण के भाई बजरंग ने 12 मई को गुमशुदगी दर्ज करवाई। कृष्ण यूट्यूब चैनल और दूसरे न्यूज चैनल से जुड़े हुए थे।

पिछले सप्ताह बीमार हो जाने के कारण उनको हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया गया। दो-तीन दिन अस्पताल में उपचाराधीन रहने के बाद वे वापस अपने काम पर लौट आए थे, लेकिन फिर अचानक गायब हो गए। कृष्ण पत्नी नैना भाजपा की नेत्री हैं। उनकी ओर से सोशल मीडिया पर भी पति के गायब होने की जानकारी दी गई है। लोगों से उनके बारे में किसी भी तरह की सूचना हो तो देने का आग्रह किया गया है। उधर, पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच पड़ताल में सामने आया है कि कृष्ण कुछ समय से आर्थिक कारणों के कारण काफी परेशान था। उसका पता लगाने के लिए पुलिस उसके परिवार जनों के साथ साथ दोस्त मित्रों से भी पूछताछ कर रही है।

कृष्ण ने 11 मई की रात को गायब होने से कुछ देर पहले अपने एक दोस्त से कहा था कि वह किसी बड़े न्यूज चैनल के लिए अंबाला में किसी से बात करने जाने वाला है। यह पता चलने पर पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखा लेकिन उसमें 11 मई की रात को नई दिल्ली जाने वाली सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस में चढ़ते हुए कृष्ण दिखाई नहीं दिया। यह भी पता चला है कि कृष्ण ने कहीं गायब हो जाने से पहले अपना मोबाइल फोन भी किसी को बेच दिया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here