मानसा में सीवरेज ओवरफ्लो, सड़कों पर भरा दूषित पानी, व्यापारियों ने रोषस्वरूप दुकानें बंद कर विरोध-प्रदर्शन किया

Mansa News
Mansa News : मानसा में सीवरेज ओवरफ्लो, सड़कों पर भरा दूषित पानी, व्यापारियों ने रोषस्वरूप दुकानें बंद कर विरोध-प्रदर्शन किया

समाधान नहीं होने पर कल बड़े स्तर पर लगाएंगे धरना | Mansa News

मानसा (सच कहूँ/सुखजीत मान)। Mansa News: मानसा में सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या को लेकर व्यापारियों के द्वारा अपनी दुकान बंद कर जिला प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। शहर में सीवरेज के ओवरफ्लो पानी के कारण लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। शहर में ऐसे हालात बने हुए हैं जैसे के कोई भारी बारिश हुई हो। लोगों का कहना है कि प्रशासन के द्वार इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

मानसा शहर के कई हिस्सों में सीवरेज का गंदा पानी ओवरफ्लो होने के कारण सड़कों और गलियों में भरा हुआ है। इस समस्या को लेकर शहर के दुकानदारों ने दुकान बंद कर जिला प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे मुकेश कुमार, करम सिंह, हैप्पी कुमार और भोला सिंह ने कहा कि कई दिनों से सीवरेज का गंदा पानी सड़कों और गलियों में भरा हुआ है। इस समस्या को लेकर जिला प्रशासन के ध्यान में भी लाया गया है लेकिन प्रशासन कुंभ करनी नींद सो रहा है।

खुड्डियां ने दिया था समाधान का भरोसा | Mansa News

उन्होंने कहा कि ना तो कोई नगर कौंसिल का अधिकारी और ना कर्मचारी इस बात को सुन रहा है। उन्होंने कहा कि सीवरेज बोर्ड के अधिकारी भी इस समस्या का हल नहीं कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड़ियां द्वारा शहर के लोगों को भरोसा दिया गया था कि चुनाव के बाद सीवरेज की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। लेकिन चुनाव के बाद भी किसी ने इस समस्या का समाधान करने का यत्न नहीं किया गया। लोगों ने शहर प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस समस्या का हल जल्दी नहीं हुआ तो 25 जून को धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:– कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अब्दुल हफीज का निधन, शोक छाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here