वाहनो से स्क्रेप (लोहा) चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

Meerapur

आरोपियों से एक चाकू, लोहे का तार, कपलिंग, इलैक्ट्रानिक कांटा आदि बरामद

मीरापुर। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ढाबो पर खडे वाहनो से स्क्रेप (लोहा) चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यो को गिरफ्तार किया है जबकि इनका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों से एक चाकू, लोहे का तार, कपलिंग, इलैक्ट्रानिक कांटा आदि बरामद किये हैं। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया हैं ।

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा चालाये जा रहे अपराधियांे के धरपकड अभियान में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की कुछ युवक ढाबो पर खडे वाहनो से स्क्रैप (लोहा) चोरी करने की फिराक में खडे हुए है। पुलिस टीम ने प्रात 4 बजे चौधरी ढाबा के बराबर में टायर पंचर के खोखे के पीछे दबिश देकर दो आरोपियो को हिरासत में ले लिया जबकि उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम फरमान पुत्र मौ. इकबाल निवासी गढी मुझेडा, अनस पुत्र यासीन निवासी मौहल्ला कोटला थाना मीरापुर बताया जबकि उनका तीसरा साथी सारिक उर्फ शाह आलम पुत्र यासीन निवासी मौहल्ला कोटला मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों से एक चाकू, लोहे का तार, कपलिंग, इलैक्ट्रानिक कांटा आदि बरामद किये हैं। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए चालान कर दिया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here