सतगुरु आए जी, बहारें हैं छाई

करोड़ों साध-संगत के चेहरों पर खिली मुस्कान

सरसा/बरनावा (सच कहूँ न्यूज)। सच्चे दाता रहबर पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां शनिवार दोपहर बाद शाह सतनाम जी आश्रम, बरनावा, जिला बागपत (उत्तर प्रदेश) में पधारे। पूज्य गुरु जी के आगमन की सूचना मिलते ही डेरा सच्चा सौदा की करोड़ों साध-संगत के चेहरे बेशुमार खुशियों से खिल उठे। पावन अवतार माह में पूज्य गुरु जी के आगमन से साध-संगत को दोहरी खुशी मिली है।

जानकारी के अनुसार पूज्य गुरु जी बाद दोपहर करीब दो बजे सुनारिया से बरनावा आश्रम की ओर रवाना हुए। जैसे-जैसे यह खबर डेरा सच्चा सौदा की देश-विदेश में बैठी साध-संगत तक पहुंची तो संगत खुशी से झूम उठी। बता दें कि पूज्य गुरु जी को 40 दिन की पैरोल मिली है।

साध-संगत ने घरों में घी के दीये और रंग-बिरंगी लड़ियां जलाकर, मिठाइयां बांटकर तो किसी ने पूज्य गुरु जी के भजनों पर डांस करके खुशी को व्यक्त किया। सत्संगी भाई-बहनों में एक-दूसरे को मोबाइल फोन द्वारा बधाइयां देने का सिलसिला देर रात तक चलता रहा। गौरतलब है कि इससे पूर्व पूज्य गुरु जी 7 फरवरी 2022 को 21 दिन के लिए, 27 जून को 30 दिन और 15 अक्तूबर को 40 दिन के लिए पधारे थे। इन रूहानी सफर में पूज्य गुरु जी ने मानवता पर अनेक उपकार किए है, जिसमें देश में फैल रहे नशे से युवाओं को बचाने के लिए बड़ा कदम उठाते हुए ‘डैप्थ’ मुहिम का आगाज किया।

बता दें कि डेरा सच्चा सौदा की इस मुहिम को देश भर में आमजन के साथ-साथ पंचायतों व जनप्रतिनिधियों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। पूज्य गुरु जी ने इस दौरान ‘पाप छुपाके, पुण्य दिखाके करे बन्दा तेरा शैतान, ‘जागो दुनिया दे लोको’, और ‘चैट पे चैट’ जैसे गीतों के माध्यम से समाज को बुराइयों से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। इन गीतों को सोशल मीडिया पर करोड़ों लोगों ने देखा व सुना।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here