मकान बेचने के नाम पर महिला से ठगे 57 लाख

Fraud sachkahoon

मां बेटियों व दामाद सहित 4 नामजद

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। आरएसडी कॉलोनी निवासी महिला से मकान बेचने के नाम पर 57 लाख रुपये ठगी (Fraud) किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता सुमन की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने एफ ब्लाक निवासी सुनीता, उसकी बेटियां पूजा व वींपी तथा दामाद शिवम गोयल के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है।

आरएसडी कॉलोनी निवासी सुमन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने एफ ब्लाक में 200 गज के एक मकान का इकरारनामा सुमन व उसके पति राकेश कुमार के साथ 15 सितंबर 2021 से किया था। सुनीता व राकेश को फुल एंड फाइनल पेमेंट इकरारनामा के एवज में 57 लाख रुपये दे (Fraud) दिये। इसके बाद 29 दिसंबर 2021 को राकेश का देहांत हो गया।

मकान के इकरारनामे के समय यह बात बताई थी मकान पर कोई लोन नहीं है, सुमन ने जांच पड़ताल की। जिसमें उसने पाया कि मकान पर पीएनबी बैंक ब्रांच रोडी बाजार से 12 लाख 88 हजार रुपये का लोन बकाया था। इसके साथ ही सुनीता ने मकान का इकरारनामा किया था उससे पहले ही किसी अन्य महिला को मकान बेच दिया।

जब वह सुनीता के पास गई तो उसने कहा कि उसके पति की मौत के बाद बाजार की देनदारी थी, इसलिए उसने 100 गज का सौदा करके दो फरवरी 2022 को बैंक कर्ज व बाजार की देनदारी का भुगतान कर दिया था। शहर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच जेजे कालोनी चौकी पुलिस कर रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here