ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा को कुत्तों ने नोंचा, जख्मी

Student Injured sachkahoon

सच कहूँ/सुधीर अरोड़ा, अबोहर। शहर में आवारा पशुओं के साथ-साथ कुत्तों का आतंक भी गंभीर समस्या बनता जा रहा है। मंगलवार सुबह गली नंबर 7 में ट्यूशन पढ़ने जा रही एक छात्रा (Student Injured) को एक पार्षद विजय नागपाल के पालतू कुत्ते ने बुरी तरह से नोंच डाला जिसे गंभीर अवस्था में यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे रैफर कर दिया गया।

गली नंबर 12 निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि उसकी बेटी रिया सुबह शहर की गली नंबर 7 में ट्यूशन पढ़ने जा रही थी कि गली में पार्षद विजय नागपाल के पारिवारिक सदस्य पालतू कुत्तों को गली में घुमा रहे थे लेकिन अचानक इन कुत्तों ने उनकी बेटी पर हमला बोल दिया व उसे बुरी तरह से नोंच डाला व उसकी बड़ी मुश्किल से जान बची। उसे आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से छुड़ाया व अस्पताल में भर्ती करवाया।

जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रैफर कर दिया। सुरेश कुमार ने बताया कि वह अपनी बेटी (Student Injured) को ईलाज के लिए फाजिल्का ले गए थे जहां से इंजैक्शन लगवाकर घर वापिस ले आए हैं लेकिन कुत्ते ने उसकी बेटी को काफी जगहों पर नोंच डाला है।

इधर इसकी शिकायत पुलिस में दिए जाने पर नगर थाना के एएसआई बहादर सिंह अस्पताल में घायल लडकी के बयान कलमबद्ध करने गए तो घायल लड़की रैफर की जा चुकी थी। उन्होंने कहा कि लड़की के परिवार वाले जो बयान दर्ज करवाएंगे उसी आधार पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here