सीबीआई ने सिसोदिया के दफ्तर पर फिर मारा छापा

Delhi Excise Policy Scam

नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कार्यालय की तलाशी ली। (CBI raid Sisodia )

क्या है मामला

इस बात की जानकारी खुद सिसोदिया ने ट्वीट कर दी। छापेमारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सिसोदिया ने ट्विटर पर हिंदी में लिखा, “आज फिर सीबीआई मेरे दफ़्तर पहुँची है। उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलशे, मेरे गाँव तक में छानबीन करा ली। मेरे खिलाफ न कुछ मिला हैं न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।” उधर, आम आदमी पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा्, “सीबीआई का गलत इस्तेमाल, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा देने की सजा मिल रही है। जितने चाहो छापा मारो मोदी जी घर में कुछ नहीं मिला, न गांव में, न बैंक खाते में, न दफ्तर में।

भाजपा ने तमाम हथकंडे अपनाए एक भी सबूत नहीं मिला | CBI raid Sisodia

क्योंकि जब कोई भ्रष्टाचार ही नहीं किया तो आपको क्या मिलेगा? उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तमाम हथकंडे अपनाए, लेकिन सिसोदिया के खिलाफ एक भी सबूत नहीं मिला। उन्होंने कहा, ह्लभाजपा ने तमाम हथकंडे अपनाए, लेकिन सिसोदिया के खिलाफ एक भी सबूत नहीं मिला। आज फिर सीबीआई ने मायूस होकर मनीष के दफ्तर पर छापा मारा। भाजपा अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों पर कितना भी हमला कर ले, दिल्ली का काम रुकने वाला नहीं है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here