संदीप सिंह मामला: कंडेला, माजरा खाप ने दिया अल्टीमेटम

Sandeep Singh sachkahoon

जींद (सच कहूँ न्यूज)। मंगलवार को मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त और गिरफ्तार करने के लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया। हरियाणा में एक महिला कोच के यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर कंडेला और माजरा खाप ने कंडेला खाप के अध्यक्ष ओमप्रकाश तथा माजरा खाप के अध्यक्ष गुरविंद्र संधू ने संवाददाताओं से बातचीत में आरोेप लगाया कि मामले को सरकार तमाशा बनाए हुए है।

यह भी पढ़ें:– आपका मंत्री आपके साथ बस में कंडक्टर बनकर आया है…

उन्होंने कहा कि गृह मंत्री खुद को गब्बर सिंह कहते हैं जबकि उनसे बड़ा कायर कोई इंसान नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि छेड़छाड़ के आरोप लगने के बाद मंत्री पद से संदीप सिंह को क्यों नहीं हटाया गया, उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई। मंत्री का मोबाइल फोन जब्त क्यों नहीं किया गया जबकि पीड़िता से 10-10 घंटे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने मांग की कि मामले की जांच उच्च न्यायालय के किसी मौैजूदा न्यायाधीश, उच्चतम न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश या केन्द्रीय जांच ब्यूरो से करवाई जाए।

क्या है मामला

उन्होंने कहा कि मंत्री का जींद में प्रवेश नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि धनखड़ खाप को भी उन्होंने समर्थन का संदेश भेजा है। धनखड़ खाप जो भी फैसला लेगी, कंडेला तथा माजरा खाप उसका समर्थन करते हुए आंदोलन में भाग लेगी। भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार में शामिल जननायक जनता पार्टी की चुप्पी पर उन्होंने सवाल उठाये और आरोप लगाया कि जजपा सदी की धोखेबाज पार्टी है, जो मामले पर चुप्पी साधे हुए है। साथ ही उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ पर भी निशाना साधा, जो पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here