25 हजार का ईनामी मोस्टवांटेड अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

0
115
illegal weapon sachkahoon

आरोपी पर विभिन्न जिलों में 31 मामले दर्ज

कुरुक्षेत्र (सच कहूँ ब्यूरो)। कुरुक्षेत्र पुलिस ने 25 हजार के ईनामी मोस्टवांटेड आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। अपराध शाखा-2 ने मोस्टवांटेड आरोपी अमरदीप शेखावत निवासी महाबीर कॉलोनी हिसार को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से एक देसी पिस्टल व दो जिन्दा रौंद बरामद किए हैं। पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया कि 19 जून को अपराध अन्वेषण शाखा-2 के प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह की टीम को गुप्त सूचना मिली कि मोटरसाईकिल पर एक युवक झांसा से कुरूक्षेत्र शहर की तरफ पर आएगा। इसके पास एक देशी पिस्टल है। कुछ देर बाद पुलिस टीम को झांसा की तरफ से एक युवक मोटरसाईकिल पर आता दिखाई दिया। वह सामने पुलिस टीम को देखकर अपनी मोटरसाईकिल को वापिस मोडकर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने उसे काबू किया। तलाशी में उससे कब्जे से एक देशी पिस्टल व दो जिन्दा रौंद बरामद हुए। आरोपी को अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

एसपी ने बताया कि आरोपी अमरदीप शेखावत पर हरियाणा पुलिस की ओर से 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी। आरोपी के खिलाफ जिला कुरुक्षेत्र में 6, हिसार में 4, पानीपत व फतेहाबाद में 2-2 अपहरण, फिरौती, आगजनी, अवैध कब्जे, अवैध असला, हत्या का प्रयास व गिरोह बन्दी के करीब 31 मामले दर्ज हैं। जिनमें से करीब 12 मामलों में आरोपी की गिरफ्तारी बकाया है।

पुलिस टीम को किया सम्मानित

मामले में एन्टी नारकोटिक सैल के प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह, सहायक उप निरीक्षक सतविन्द्र सिंह, हवलदार प्रवेश कुमार, लखन सिंह, सन्दीप कुमार, जयपाल, नरेश कुमार, सिपाही श्रवण कुमार व गाडी चालक हवलदार बलविन्द्र सिंह की टीम को एसपी हिमांशु गर्ग ने नकद इनाम व प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।