डेंगू पीड़ितों हेतू फरिश्ता बने डेरा प्रेमी

0
265
Dera Followers sachkahoon

सच कहूँ/सुखनाम रत्न, बठिंडा। बठिंडा में डेरा सच्चा सौदा के ‘ट्रयू ब्लॅड पंप’ डेंगू पीड़ितों को खूनदान करके मानवता प्रति अपना इंसानी फर्ज निभा कर रहे हैं। डेंगू पीड़ितों को जब भी जरुरत पड़ती है डेरा प्रेमी पूरे जोश और जज्बे के साथ मौके पर पहुँचकर जरुरत अनुसार खूनदान कर रहे हैं। जिन मरीजों को पलेटलैटस की जरुरत होती है वह भी मुहैया करवाए जा रहे हैं।

खूनदान समिति के जिम्मेदार सेवादार लखवीर इन्सां, तरसेम इन्सां, विशाल इन्सां, गुरशरन इन्सां और 15 मैंबर गगन इन्सां का कहना है कि खूनदान प्रति जजबे की यह एक नई मिसाल ही कहा जा सकता है कि सेवदार उनसे खूनदान के लिए फोन करके पूछते रहते हैं पिछले 48 घंटों में हुए खूनदान के बारे जानकारी देते हुए सेवादारों ने बताया कि राजेश कुमार पुत्र हरि राम, निवासी रामपुरा फूल जो कि बठिंडा के सिविल हस्पताल बठिंडा में उपचाराधीन है जो डेंगू से पीड़ित है। उसे जगजीत इन्सां ने एसडीपीसी, बबीता जो कि शमिन्दर बांसल हस्पताल, वीर कॉलोनी में उपचाराधीन है को ब्लॉक बठिंडा के 15 मैंबर नरिन्दर इन्सां निंदी ने एसडीपीसी, सौरव विशिष्ट निवासी पुत्र रुपेश किशन निवासी बठिंडा को सीए जतीन बांसल इन्सां ने एसडीपीसी दान किए हैं। इसके अलावा कुलविन्दर कौर पत्नी अजमेर सिंह निवासी मोगा को भट्टी रोड एरिया के भंगीदास अमरदीप इन्सां और सन्दीप इन्सां की तरफ से खूनदान किया गया। इस मौके पर मरीजों के परिजनों ने खूनदान समिति और रक्तदाताओं का तहदिल से धन्यवाद किया

सेवादारों के जज्बे से प्रेरित होकर किया खूनदान

ब्लॉक बठिंडा के खूनदान समिति के सेवादार और 15 मैंबर गगन इन्सां ने जानकारी देते बताया कि डेरा श्रद्धालुओं की तरफ से हर रोज जरुरतमन्द मरीजों के लिए खूनदान किया जा रहा है। सेवादारों की सेवा से उत्साहित होकर टोनी कुमार ने भी खूनदान करने का फैसला लिया। टोनी कुमार ने करमपाल सिंह पुत्र फौजी राम निवासी मुलतानिया रोड जो कि शक्ति हाऊस और स्थित प्राइम केयर हस्पताल में उपचाराधीन है के लिए एसडीपीसी दान किये।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।